Paris Olympics 2024 में 'लव डोज', हैंडबॉल प्लेयर ने हॉकी खिलाड़ी को किया प्रपोज, फिर भरी महफिल में किया Kiss
Advertisement
trendingNow12354578

Paris Olympics 2024 में 'लव डोज', हैंडबॉल प्लेयर ने हॉकी खिलाड़ी को किया प्रपोज, फिर भरी महफिल में किया Kiss

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक के आगाज का इंतजार खत्म हो चुका है. हर देश के लगभग सभी खिलाड़ियों का फोकस मेडल्स पर होगा. लेकिन मेगा इवेंट के पहले ही दिन फैंस को लव डोज देखने को मिला. सरेआम प्रपोजल और किस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Paris Olympics 2024

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक के आगाज का इंतजार खत्म हो चुका है. हर देश के लगभग सभी खिलाड़ियों का फोकस मेडल्स पर होगा. हजारों एथलीट्स ओलंपिक विलेज में एक साथ रुके हुए हैं और ओपनिंग सेरेमनी का लुत्फ उठा रहे हैं. कुछ खेल ओपनिंग सेरेमनी से पहले ही शुरू हो चुके हैं. लेकिन मेगा इवेंट के पहले ही दिन फैंस को लव डोज देखने को मिला, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. सरेआम प्रपोजल और किस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

अर्जेंटीना के प्लेयर ने किया प्रपोज

अर्जेंटीना के हैंडबॉल प्लेयर ने हॉकी की खिलाड़ी को प्रपोज करने के लिए एक सरप्राइज प्लान किया था. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. प्रपोज करने वाले हैंडबॉल प्लेयर का नाम पाब्लो सिमोनेट. उन्होंने अपने ही देश की महिला हॉकी खिलाड़ी मारिया कैंपॉय को प्रपोज किया. फोटो सेशन चल रहा था और सिमोनेट ने मारिया को सरप्राइज कर दिया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और भरी महफिल में किस कर लिया. 

ओलंपिक ने शेयर की तस्वीरें

इस यादगार प्रपोजल की तस्वीरें ऑफिशियली शेयर की गई हैं. साथ ही इसका एक वीडियो भी जमकर वायरल है जिसमें फैंस तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. हालांकि, दोनों एथलीट्स के लिए ये एक यादगार लम्हा था. मारिया ने प्रपोजल को स्वीकार किया और सभी खिलाड़ी खुशी से नाचने लगे. 

तीरंदाजी हुई शुरू

ओलंपिक्स 2024 में खेलों की शुरुआत हो चुकी है. तीरंदाजी में भारतीय खिलाड़ियों का कमाल देखने को मिला. महिला टीम ने क्वालीफिकेशन रैंकिंग राउंड में चौथे स्थान स्थान प्राप्त कर क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. वहीं, मेन्स में जबकि तरुणदीप राय, धीरज और प्रवीण जाधव ने कमाल दिखाया. उन्होंने भी क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. 

Trending news